नवोदय विद्यालय में चयनित छात्रों का सम्मान समारोह एवं SMC बैठक का आयोजन

0

नवोदय विद्यालय में चयनित छात्रों का सम्मान समारोह एवं SMC बैठक का आयोजन

बनीकोडर बाराबंकी, बुधवार को प्राथमिक विद्यालय सिकरेहना विकास खंड बनीकोडर बाराबंकी में नवोदय विद्यालय में चयनित छात्रों का सम्मान समारोह एवं एस.एम.सी बैठक का आयोजन खंड शिक्षा अधिकारी की उपस्थिति में आयोजित की गई। खंड शिक्षा अधिकारी द्वारा नवोदय विद्यालय में चयनित छात्रों एवं अभिभावकों को मेडल और फूलमाला पहनाकर सम्मान किया गया। खंड शिक्षा अधिकारी ने शिक्षा की महत्ता को लेकर अपने विचार अभिभावकों एवं शिक्षकगणों के मध्य व्यक्त किए और कहा कि अभिभावक अपने बच्चों को निरंतर विद्यालय भेजते रहें। जिससे उनकी शिक्षा किसी प्रकार से बाधित न होने पाए।

कार्यक्रम में उपस्थित ए.आर.पी. मनोज कुमार, इंद्र कुमार,अतुल गुप्ता, अरुण कुमार ने क्रम से अपने विचार शिक्षा के महत्व के बारे में व्यक्त किए और विद्यालयों में आयोजित होने वाली विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के बारे में जानकारी दी।नोडल संकुल शिक्षक आशीष कुमार ने भी अपने विचार व्यक्त किए
कार्यक्रम का संचालन शिक्षक संघ उपाध्यक्ष अशोक कुमार यादव द्वारा किया गया।कार्यक्रम में विद्यालय स्टॉफ के साथ-साथ न्याय पंचायत अमहिया के अन्य विद्यालय के गणमान्य शिक्षक भी उपस्थित रहे। जिसमे सर्वेश कुमार यादव, नसरुद्दीन खान, अजीत कुमार, अनीश वर्मा, राम बरन वर्मा सोमेंद्र नाथ पाठक, जितेंद्र कुमार आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट
डा एम एल साहू
ब्यूरो प्रमुख उत्तर प्रदेश।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here