समाजवादी पार्टी समीक्षा बैठक व सभा संगठन विस्तार

0

समाजवादी पार्टी समीक्षा बैठक व सभा संगठन विस्तार

जिला संवाददाता-विशाल गुप्ता

आज समाजवादी पार्टी कार्यालय पर बाराबंकी समाजवादी युवजन सभा के प्रभारी रॉबिन सिंह यादव प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सुशीला गौतम प्रदेश सचिव, युवजन सभा संगठन विस्तार तथा मिशन 2022 को सफल बनाने के लिए बूथ स्तर तक युवाओं को जोड़ने के लिए समीक्षा बैठक करने आए इस समीक्षा बैठक की अध्यक्षता सपा जिला अध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद एवं समीक्षा बैठक का आयोजन समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन के नेतृत्व में किया गया !
प्रभारी रॉबिन सिंह यादव एवं सुशीला गौतम का भव्य स्वागत सफेदाबाद हाईवे से होते हुए पटेल तिराहा एवं छाया चौराहे पर युवजन सभा जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन के नेतृत्व में किया गया !
समीक्षा बैठक से पहले प्रभारी रॉबिन सिंह यादव एवं सुशीला गौतम ने प्रिंस कांफ्रेंस भी किया !
समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए प्रभारी रॉबिन सिंह यादव ने कहा कि सभी समाजवादी युवा साथी अपने अपने बूथ को मजबूत करते हुए बुथ स्तर तक ज्यादा से ज्यादा युवाओं को को जोड़ने की अपील की एवं बीजेपी सरकार की नाकामियों को जनता के बीच में रखने की अपील की !
आगेभाजपा पर निशाना साधते हुए प्रभारी रॉबिन सिंह यादव ने कहा कि समाज में भेदभाव और विपक्ष के प्रति बदले की भावना से कार्रवाई होने से भाजपा सरकार जनता की निगाहों में अपनी साख खो चुकी है और अच्छे दिनों की जनता की उम्मीदें टूट गई हैं.’ उन्होंने दावा किया, ‘2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की विदाई और समाजवादी सरकार बनने में गिने-चुने दिन रह गये हैं और 350 से ज्यादा विधायकों की ताकत के साथ समाजवादी पार्टी की सरकार बहुमत में आएगी.’
सुशीला गौतम एवं उदय प्रताप सिंह ने समीक्षा बैठक में युवाओं को संबोधित करते हुए  ने कहा कि पार्टी को बूथस्तर तक मजबूती देकर ही हम झूठ, फरेब और धांधली की राजनीति का मुकाबला कर सकेंगे. हमारा एजेंडा प्रदेश के सर्वोन्मुखी विकास का है और इसके लिए 2022 में समाजवादी सरकार बनाना आवश्यक है.
इस अवसर पर मुख्य रूप से उदय प्रताप सिंह, प्रीतम सिंह वर्मा ,आकाश यादव, सद्दाम हुसैन ,विकास सिंह बिसेन, करण मिश्रा ,अनुपम जयसवाल, साद चौधरी, अवधेश चौधरी, ऋषभ सिंह, संदीप वर्मा, खान साहब , रंजीत यादव कोल्लूर सिंह ,राजू यादव, विमल गुप्ता, रूप नारायण सिंह, अमित सिंह, सोनू यादव, आदि समाजवादी युवजन जनसभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here